प्ले बॉय कैसे बने | call boy licence kaise banaye | play boy banne ke liye kya karna padta hai

प्लेबॉय बनने के लिए क्या करना पड़ता है | play boy banne ke liye kya karna padta hai आदी आप भी भी बनना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़े ताकी हम आपको पूरी जानकारी दे सके।।प्लेबॉय बनने के लिए क्या करना पड़ता है | play boy banne ke liye kya karna padta hai

 

अगर आप प्ले बॉय बनना चाहते हैं, तो आज के आर्टिकल से जुड़े , क्योंकि आज के आर्टिकल में, मैं आपको बताऊंगा कि प्ले बॉय क्या है?, प्ले बॉय कैसे बनें?, कैसे बनें, प्ले ब्वॉय टास्क, प्ले ब्वॉय टास्क आय और play बॉय टास्क टच नंबर के बारे में आंकड़े वितरित करेगा। आजकल लगभग हर कोई कम मेहनत में अधिक पैसा कमाना चाहता है, ताकि वह आराम से अपना जीवन व्यतीत कर सके। आपने सुना होगा कि, लड़का या प्ले बॉय टास्क की मदद से आसानी से पैसा कमा सकता है, और यही कारण है, कि आपको यह जानना होगा कि Play boy Kaise Banaye और Play Boy Job Kaise Kare? आप जानते हैं, कि भारत का हम धीरे-धीरे उन्नत और आधुनिक होते जा रहे हैं। पश्चिमी परंपरा लगातार भारत आ रही है। और इसी समसामयिक परंपरा के कारण आज भारतीय युवाओं के बीच नेम बॉय टास्क या प्ले बॉय टास्क चर्चा का विषय बन गया है। 

Online chat girl friends WhatsApp number | single girl whatsapp number for friendship

देखा जाए तो जैसे-जैसे भारत आधुनिक होता जा रहा है, वैसे-वैसे प्ले बॉय टास्क की मांग बढ़ती जा रही है। वहीं कई युवा इस काम में अतिरिक्त शौक दिखा रहे हैं। आजकल कई युवा प्ले बॉय जॉब कॉन्टैक्ट नंबर खोज रहे हैं, ताकि वे इस काम से जल्द से जल्द पैसा कमा सकें। इस आर्टिकल में मैं आपको प्ले बॉय जॉब से जुड़ी कई सारी जानकारी दूंगा, जैसे- प्ले बॉय जॉब क्या है?, प्ले बॉय के काम क्या हैं?, प्ले बॉय कैसे बनें?, प्ले बॉय जॉब कैसे पाएं? और प्ले बॉय टास्क टच नंबर कैसे प्राप्त करें। इसके अलावा हम यह भी पहचान सकते हैं, कि प्ले बॉय सुरक्षित है, या नहीं? 

 

play boy job kya hai 

 

अब मैं आपको Play Boy Kya Hai के बारे में बताने जा रहा हूँ। वैसे आपको बता दें कि प्ले बॉय की नौकरियां भारत के अलावा विदेशों में भी उपलब्ध हैं। आप यह नहीं समझ पाएंगे कि प्ले बॉय टास्क या नेम बॉय टास्क विदेशी संस्कृति के साथ हमारे संयुक्त राज्य अमेरिका में आया है। जबकि भारत में इस प्रकार का कार्य पहले नहीं होता था। अब मैं आपको बता दूं कि प्ले बॉय का हिंदी में क्या मतलब होता है, यह टास्क लड़कों के लिए है, जिसमें लड़के किसी महिला के घर जाते हैं और उन्हें यौन सुख प्रदान करना होता है। इस पेंटिंग के बदले प्लेबॉय को एक साथ कई सारे पैसे मिलते हैं। यदि आप किसी महिला या महिला को यौन सुख प्रदान करना चाहते हैं। तब आप एक नाटक करने वाले लड़के में बदल जाते हैं। वैसे, प्ले बॉय का काम हमारे देश के कानून में नहीं माना जाता, इसलिए यह काम बिल्कुल असंवैधानिक है।

 

हालाँकि, यदि आप विदेश जाते हैं, तो आपको कुछ ऐसे देश मिल सकते हैं, जिन्होंने घर बैठे प्लेबॉय करने की कानूनी अनुमति दी है, लेकिन साथ ही कानून भी बनाए हैं। भारत में अगर आप घर बैठे यह काम करते हैं तो सामने वाली महिला की इजाजत लेना बहुत जरूरी है। आज के किशोर इस प्रकार के घटक समय कार्य में बहुत रुचि दिखाते हैं। क्योंकि इस काम में मनोरंजन भी बहुत होता है और साथ ही कमाई भी बहुत अच्छी होती है। 

प्ले बॉय जॉब में क्या करना पड़ता है

 

दिल्ली, मुंबई, पुणे में प्ले बॉय जॉब में आपको उनके साथ यात्रा और अनुभव करने का कमीशन मिलता है। वैसे, यह प्रक्रिया भारत में पूरी तरह से अवैध है और अगर इसके बारे में कानून की बात आती है तो कानूनी कार्रवाई भी की जाती है। वैसे प्लेबॉय की पेंटिंग भी कई युवाओं की मजबूरी है। क्योंकि पैसा कमाने का सबसे बड़ा बोझ किशोरों पर होता है। ऐसे में बेरोजगार युवाओं को कम पैसे कमाने के लालच में प्ले बॉय की नौकरी मिल जाती है।

जानिए।लड़कियों की ऑनलाइन बुकिंग कैसे करें | online ladki booking karna hai

यदि आप एक नामी लड़के की नौकरी चाहते हैं, तो मैं आपको बता दूं कि यह नौकरी देने के लिए कोई अधिकृत और विश्वसनीय कंपनी नहीं है। यहां तक कि अगर आप इंटरनेट पर कोई कंपनी खोजते हैं तो वह कंपनी पूरी तरह से धोखाधड़ी है। क्योंकि सरकार अब इनमें से किसी भी संगठन को कारोबार करने की अनुमति नहीं देती है। प्ले बॉय नौकरी निश्चित रूप से भारतीय कानून के खिलाफ है। अब इसमें प्ले बॉय की नौकरी पाने का तरीका जानना शामिल है? तो इसके लिए मैं आपको बता दूं कि आपको किसी भी महिला या महिला को तुरंत छूना है। और इसके लिए आप सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर सकते हैं, जिसमें आपको हर तरह के लोग मिल जाएंगे। आप सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर आदि पर अपना अकाउंट बना सकते हैं और प्ले बॉय या कॉल बॉय के प्रदाता के लिए बायो में लिख सकते हैं।

 

अन्यथा, भले ही आप अब न लिखें, यह आपकी पसंद है। लेकिन आपको अपनी प्रोफाइल में विविधता लानी होगी, जिसमें आपके सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हों और साथ ही आपका चरित्र भी अच्छा हो। प्रोफाइल बनाने के बाद आपको सोशल मीडिया पर ऐसी लड़कियों या महिलाओं की तलाश करनी होगी जो प्ले बॉय ढूंढ रही हों। यदि आपको कोई महिला या महिला मिले तो कुछ दिनों तक उससे बातचीत करें। साथ ही उनके बारे में कुछ तथ्य निकालने की कोशिश करें, नहीं तो आप धोखाधड़ी में फंस सकते हैं। इसके बाद अगर आपको सब कुछ सही लगता है तो आप प्लेबॉय की नौकरी के लिए सहमत हो सकते हैं, और वेतन निर्धारित कर सकते हैं। 

 

मेरी सलाह है, कि आपको प्लेबॉय नौकरी से दूर रहना चाहिए और सावधान रहना चाहिए क्योंकि भारत में इस काम के पीछे अक्सर धोखाधड़ी होती है। और जब धोखाधड़ी होती है, तो हम अपने सम्मान के कारण कानून के माध्यम से उस धोखाधड़ी के बारे में शिकायत नहीं कर पाते हैं।

 

प्ले बॉय जॉब कांटेक्ट नंबर कुछ इस तरह मिलेगा 

19+ लड़कियों से video calling बात करने वाला ऐप्स – ladki se video call karne wala apps download in Hindi

 बहुत से लोग प्ले बॉय प्राइवेट जॉब कॉन्टैक्ट नंबर की तलाश में हैं, जबकि सेल्युलर नंबर नामी नौकरियों के लिए सबसे ज्यादा धोखाधड़ी हैं। आपने कई बार सोशल मीडिया पर महिलाओं की तस्वीरें देखी होंगी, जिनके साथ मोबाइल नंबर भी दिए गए होते हैं। तो ऐसे नंबरों से अक्सर धोखाधड़ी होती रहती है और ऐसी कई खबरें सामने भी आ चुकी हैं। लेकिन अब सवाल यह उठता है कि प्लेबॉय प्रोसेस मोबाइल नंबर कहां से मिलेगा, तो इसका सबसे अच्छा तरीका है सोशल मीडिया, क्योंकि सभी तरह के लोग सोशल मीडिया पर ही निर्धारित होते हैं। हालाँकि, सोशल मीडिया धोखाधड़ी भी बहुत अधिक है, जिससे सावधान रहना बहुत महत्वपूर्ण है। अगर आपको सोशल मीडिया से प्ले बॉय टास्क का सुझाव मिलता है तो आपको सामने वाले किरदार पर गहन शोध जरूर करना चाहिए। इसके अलावा अगर आप वीडियो कॉल भी करते हैं। इसलिए अपना चेहरा मत दिखाओ। प्ले ब्वॉय का काम करते समय आपको सतर्क रहना चाहिए, नहीं तो एक बार धोखाधड़ी होने पर कोई आपको इसकी इजाजत नहीं देगा। आपको सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम आदि पर बहुत सारे प्लेबॉय जॉब कॉन्टैक्ट नंबर मिल जाएंगे, जिनसे आप महिला या महिला से संपर्क कर सकते हैं।

 

यही प्ले बॉय जॉब सैलरी की बात करे, आइए जाने

 

बहुत से लोग यह सवाल पूछते हैं कि प्ले बॉय की नौकरी में सैलरी कितनी होती है? तो मैं आपको बता दूं कि इस काम में 1 दिन की कमाई 4 से 5 हजार रुपये होती है। हालाँकि, कुछ स्थानों पर अतिरिक्त पैसा भी उपलब्ध है। हालांकि नेम बॉय या प्ले बॉय उसके व्यक्तित्व के आधार पर कम या ज्यादा पैसे ले सकता है।  

 

प्ले बॉय जॉब के लिए आपकी क्वालिफिकेशन 

 

  1. आपकी पर्सनालिटी अच्छी होनी चाहिए।

  2. आपका शरीर फिट और स्वास्थ्य होना चाहिए।

  3. आपका पहनावा भी अच्छा होना चाहिए।

  4. आपका चलने, फिरने, बोलने का व्यवहार अच्छा होना चाहिए।

 

यदि आपके पास उपरोक्त योग्यता है तो आपको प्ले बॉय गतिविधि बहुत आसानी से मिल जाएगी। अद्भुत व्यक्तित्व होने के बावजूद बड़े-बड़े इंसान आपके साथ धोखाधड़ी करने की कोशिश करते हैं, इसलिए आपको धोखेबाज़ से भी सावधान रहना चाहिए। वैसे, प्ले बॉय या नाम बॉय जॉब के लिए किसी प्रशिक्षण योग्यता की जरूरत नहीं है, क्योंकि इस जॉब के लिए अब आपको प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण करने की जरूरत नहीं है। 

 

प्ले बॉय जॉब करना सही है, या गलत

 

प्ले बॉय/कॉल बॉय को जिगोलो भी कहा जाता है, इसलिए बहुत से लोग जिगोलो जॉब भी तलाश रहे हैं। वैसे, मैं आपको बता दूं कि भारत में हल चलाने वाला काम स्पष्ट रूप से एक अपराध है, और यह बात मैं आपको पहले ही बता चुका हूं। आपने एक कहावत सुनी होगी कि “कोई भी बदमाश तब तक जिम्मेदार नहीं होता जब तक वह फंस न जाए”।तो यही बात इस कार्य पर भी लागू होती है, यानी अगर आप फंस गए तो आपके खिलाफ आपराधिक कार्रवाई की जा सकती है। वैसे तो यह केवल कानून के बारे में था, लेकिन अब आपको न केवल कानून से बल्कि धोखेबाज लोगों से भी खतरा है। क्योंकि हाल के दिनों में बहुत सारे लोग प्ले बॉय टास्क के बहाने सबसे ज्यादा धोखाधड़ी कर रहे हैं। 

 

अगर आप सोशल मीडिया पर एक बार भी कोई यौन सामग्री ढूंढते हैं। तो आपको कई छवियाँ दिखाई देंगी जिन पर संख्याएँ भी लिखी हो सकती हैं। और ऐसी महिलाएं अक्सर फ्रॉड के लिए तैयार रहती हैं। इसलिए इस तरह की नौकरी से सावधान रहें, यह आपके जीवन पर सही है।

Leave a Comment